कोरोना का कहर: देवरिया में पांच, कुशीनगर में एक कोरोना पॉजिटिव मिला - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Saturday, 16 May 2020

कोरोना का कहर: देवरिया में पांच, कुशीनगर में एक कोरोना पॉजिटिव मिला


कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। शनिवार सुबह कोरोना संक्रमण के कुशीनगर में एक और देवरिया पांच नए मामलों की पुष्टि हुई है। देवरिया में कुल संक्रमितों की संख्‍या अब सात हो गई है जबकि कुशीनगर में यह तीसरा मरीज है। दोनों जिलों में दो-दो मरीज स्‍वस्‍थ होकर अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज भी हो चुके हैं।

देवरिया में कोरोना पॉजिटिव मिले पांचों मरीज अलग-अलग गावों के रहने वाले हैं। इनमें रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के रनियहवां गांव के विधायक टोला का रहने वाला एक युवक 12 मई को एक पिकअप से घर आया था। इसके साथ कुछ अन्य लोग भी थे। सभी ने दूसरे दिन जिला अस्पताल पहुंच कर जांच कराई। संदिग्ध मिलने पर युवक का सैंपल जांच के लिए बीआरडी मेडिकल कालेज भेजा गया था, जो कि पॉजिटिव आया है। 

उधर,सदर कोतवाली क्षेत्र के बढ़या बुजुर्ग के दो युवक एक ट्रक से कई लोगों के साथ 10 मई को मुंबई से घर आए थे। सभी क्वारंटीन सेंटर में थे। जांच में दोनों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। भलुअनी के टेकुआ गांव का एक युवक अपने परिवार के साथ 10 मई को एक मैजिक से घर आया था। जांच में युवक संक्रमित मिला है। रामपुर कारखाना के रामपुर गौनरिया का युवक अपने परिवार के साथ एक कार से मुंबई से आया था। जांच में उसकी रिपोर्ट भी पाजिटिव मिली है। सीएमओ डॉक्टर आलोक पांडेय ने बताया कि सभी को बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

No comments:

Post a comment