Type Here to Get Search Results !

सीमा विवाद में ही उलझी पुलिस सड़क पर तड़पते घायल की मौत

0

सोनभद्र सीमा से महज कुछ मीटर की दूरी पर स्थित बैजू बाबा मोड़ के पास शनिवार की दोपहर हुई दुर्घटना में अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक घंटे भर सड़क पर तड़पते रहे। दूसरे जनपद का मामला होने के चलते सोनभद्र की पुलिस मूकदर्शक बनी रही। समय से इलाज के अभाव में दुर्घटना में घायल युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि धक्का मारने के बाद चालक ट्रक सहित फरार होने में सफल रहा।

अहरौरा थानाक्षेत्र के बैजू बाबा मोड़ के पास घटना हुई जिसमें पुलिस जानकारी मिलने के बाद सिर्फ इसलिए अनजान बनी रही क्योंकि घटना उनके थानाक्षेत्र की नहीं थी। जमालपुर थाना क्षेत्र के लोढ़वा निवासी लल्लन हलवाई (45) अपने साथी राम मनोहर (40)निवासी भदावाल के साथ सोनभद्र से घर को वापस लौट रहे थे। दोनों जैसे ही क्षेत्र के बैजू बाबा मोड़ के पास पहुंचे कि तभी पीछे से तेज गति से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक ने धक्का मार दिया जिससे दोनों सड़क पर घायलावस्था में गिरकर तड़पने लगे। दुर्घटना की जानकारी अन्य राहगीरों ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर मौजूद पुलिसकर्मियों को दी लेकिन वह दूसरे थाने का मामला होने के चलते नहीं आए। करीब एक घंटे के बाद अहरौरा पुलिस मौके पर पहुंची तब तक लल्लन हलवाई ने दम तोड़ दिया था।

पिकअप पलटने से दो की मौत
देहात कोतवाली क्षेत्र के खड़ंजा फॉल के पास शुक्रवार की रात एक पिकअप पलटने से मासूम समेत दो की मौत हो गई। पिकअप पर दो बच्चों सहित कुल आठ लोग सवार रहे। सभी लोग मड़िहान थानाक्षेत्र के ग्राम सरंगा राजगढ़ से अपनी बहन की विदाई कराने के लिए गोपालपुर पड़री निवासी राजा पुत्र मतीन अहमद के घर जा रहे थे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad