सीमा विवाद में ही उलझी पुलिस सड़क पर तड़पते घायल की मौत - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Saturday, 16 May 2020

सीमा विवाद में ही उलझी पुलिस सड़क पर तड़पते घायल की मौत


सोनभद्र सीमा से महज कुछ मीटर की दूरी पर स्थित बैजू बाबा मोड़ के पास शनिवार की दोपहर हुई दुर्घटना में अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक घंटे भर सड़क पर तड़पते रहे। दूसरे जनपद का मामला होने के चलते सोनभद्र की पुलिस मूकदर्शक बनी रही। समय से इलाज के अभाव में दुर्घटना में घायल युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि धक्का मारने के बाद चालक ट्रक सहित फरार होने में सफल रहा।

अहरौरा थानाक्षेत्र के बैजू बाबा मोड़ के पास घटना हुई जिसमें पुलिस जानकारी मिलने के बाद सिर्फ इसलिए अनजान बनी रही क्योंकि घटना उनके थानाक्षेत्र की नहीं थी। जमालपुर थाना क्षेत्र के लोढ़वा निवासी लल्लन हलवाई (45) अपने साथी राम मनोहर (40)निवासी भदावाल के साथ सोनभद्र से घर को वापस लौट रहे थे। दोनों जैसे ही क्षेत्र के बैजू बाबा मोड़ के पास पहुंचे कि तभी पीछे से तेज गति से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक ने धक्का मार दिया जिससे दोनों सड़क पर घायलावस्था में गिरकर तड़पने लगे। दुर्घटना की जानकारी अन्य राहगीरों ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर मौजूद पुलिसकर्मियों को दी लेकिन वह दूसरे थाने का मामला होने के चलते नहीं आए। करीब एक घंटे के बाद अहरौरा पुलिस मौके पर पहुंची तब तक लल्लन हलवाई ने दम तोड़ दिया था।

पिकअप पलटने से दो की मौत
देहात कोतवाली क्षेत्र के खड़ंजा फॉल के पास शुक्रवार की रात एक पिकअप पलटने से मासूम समेत दो की मौत हो गई। पिकअप पर दो बच्चों सहित कुल आठ लोग सवार रहे। सभी लोग मड़िहान थानाक्षेत्र के ग्राम सरंगा राजगढ़ से अपनी बहन की विदाई कराने के लिए गोपालपुर पड़री निवासी राजा पुत्र मतीन अहमद के घर जा रहे थे।

No comments:

Post a comment