प्रयागराज में घटिया खाने को लेकर रेलवे स्टेशन पर प्रवासी कामगारों का हंगामा - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 31 May 2020

प्रयागराज में घटिया खाने को लेकर रेलवे स्टेशन पर प्रवासी कामगारों का हंगामा


कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण लॉकडाउन में भी सरकार प्रवासी कामगार/श्रमिकों को उनके घर भेजने के अभियान में लगी है। इसके बाद भी जगह-जगह पर ट्रेन के लब्मे समय तक विलंबित होने के साथ ही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में घटिया खाने को लेकर कामगार हंगामा कर रहे हैं।

प्रयागराज में भी रविवार को प्रयागराज जंक्शन रेलवे स्टेशन पर तामिलनाडु से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में कामगारों ने घटिया खाना देने का आरोप लगाते हुए प्रयागराज जंक्शन पर काफी हंगामा कर दिया। ट्रेन से नीचे उतरकर यह लोग प्लेटफॉर्म पर काफी देर तक नारेबाजी करते रहे। इतना ही नहीं इन लोगों ने खाने के पैकेट जगह-जगह पर फेंककर प्लेटफार्म पर काफी गंदगी भी फैला दी। जिसको साफ करने में रेल कर्मी काफी देर तक जूझते रहे।

प्रयागराज जंक्शन श्रमिक स्पेशल ट्रेन रविवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे प्लेटफार्म नंबर-7 पर आई। यहां पर प्रवासी कामगारों को कामर्शीयल विभाग के कॢमयों ने भोजन का पैकेट दिया। इसी बीच कामगारों ने इस खाने के पैकेट को घटिया होने का आरोप लगाकर रेलवे प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

No comments:

Post a comment