25 वर्षीय भाजपा नेता की कोरोना से मौत, पिता भी गवां चुके हैं जान - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 8 May 2020

25 वर्षीय भाजपा नेता की कोरोना से मौत, पिता भी गवां चुके हैं जान


कोरोना वायरस से संक्रमित मेरठ के भाजपा महानगर अध्यक्ष के करीबी और महानगर कार्यकारिणी सदस्य विभांशु वशिष्ठ (25) की शुक्रवार सुबह मौत हो गई। विभांशु का इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा था। इससे पहले विभांशु के पिता की भी कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है। वहीं, विभांशु के भाई और अन्य परिवार के लोगों कोरोना से संक्रमित हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

बीते 22 अप्रैल को भाजपा नेता विभांशु वशिष्ठ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी तब से वह मेरठ के मेडिकल कॉलेज के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती थे। गुरुवार की शाम उनकी हालत बिगड़ गई जिसके बाद उच्चाधिकारियों के निर्देश पर उन्हें दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफर कर दिया गया था। आपको बता दें कि विभांशु वशिष्ठ के पिता की 23 अप्रैल को कोरोना से मौत हो चुकी है जबकि भाई और मां भी कोरोना पॉजिटिव हैं। छोटा भाई का 22 अप्रैल से मेडिकल में इलाज चल रहा है। गुरुवार को मां भी कोरोना पॉजिटिव आई है। मेरठ में कोरोना से पिता-पुत्र की मौत का यह पहला मामला है।

No comments:

Post a comment