Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर : घर पहुंचाने से पहले ही वसूल लिए टिकट के दाम


गाजीपुर : मेहसाणा (गुजरात) से चली स्पेशल (श्रमिक) ट्रेन मंगलवार की शाम करीब साढ़े चार लगभग 1200 श्रमिकों को लेकर गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन पहुंची। यात्रियों को पहुंचाने से पहले ही उनसे 910 रुपये टिकट के दाम मेहसाणा स्टेशन पर वसूल लिए गए। ट्रेन में जिले के 140 एवं अन्य जिलों के 1060 श्रमिक आए थे। ट्रेन से आए मजदूरों को थर्मल स्कैनिग के बाद रोडवेज की बसों से अन्य जिलों को रवाना कर दिया गया। वहीं जिले के मजदूरों का नाम एवं पता नोट कर उनके घरों को भेज कर कर क्वारंटाइन कर दिया गया।

मेहसाणा से आई ट्रेन शाम करीब साढ़े चार बजे सिटी रेलवे स्टेशन पहुंची। ट्रेनों से उतरते ही उनको शारीरिक दूरी का पालन करने हुए कतार में खड़ा कर दिया गया। एक-एक कर सभी मजदूरों की थर्मल स्कैनिग कर उनको स्टेशन से बाहर निकाल कर बसों में बैठाया जाने लगा। श्रमिकों के मुताबिक उनको रास्ते में भोजन एवं नाश्ता वगैरह दिया गया था लेकिन उनसे टिकट का दाम लिए जाने पर उन्होंने नाराजगी जताई। ट्रेन में महिलाओं के साथ छोटे-छोटे बच्चे भी थे जो अपने घर पहुंचने के लिए काफी परेशान दिख रहे थे।

स्पेशल ट्रेन में जिले के अलावा करीब अन्य कई जिलों के श्रमिक आए थे। उनकी थर्मल स्कैनिग करने के बाद अन्य जिलों के कुल 1060 श्रमिकों को रोडवेज की बसों से भेज दिया गया। वहीं जिले के 140 कामगारों को उनके घरों को भेज कर उनको होम क्वारंटाइन कर दिया गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr