गाजीपुर: संपत्ति विवाद में वृद्ध की भाला घोंप कर हत्या - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 28 May 2020

गाजीपुर: संपत्ति विवाद में वृद्ध की भाला घोंप कर हत्या


गाजीपुर में जमानियां थाना क्षेत्र के जोगियामार गांव में बगीचे में सो रहे वृद्ध की भाला घोंपकर हत्या कर दी गई। जमानियां कोतवाल ने फारेंसिंक टीम को बुलाकर जांच कराई। एसपी और एसपी देहात भी माैके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। परिजनों के साथ ग्रामीणों से पूछताछ की। प्राथमिक जांच में हत्या का कारण संपत्ति विवाद सामने आया है। 

जोगियामार निवासी दिनेश पांडेय (60 वर्ष) रात में घर से दूर बगीचे में सोते हैं। बुधवार की रात खाना खाकर बगीचे में चारपाई बिछाकर सो रहे थे। देर रात बगीचे में आए हमलावरों ने उनकी भाला घोंपकर हत्‍या कर दी। सुबह वृद्ध की खून से लथपथ लाश देख सनसनी फैल गई। परिजनों ने थाना जमानियां पर घटना की सूचना दी। 

एसपी डा. ओमप्रकाश सिंह और एसपीआरए चंद्रप्रकाश शुक्ला ने स्थानीय पुलिस के साथ घटनास्थल का निरीक्षण कर हत्या के कारणों की पड़ताल की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

एसपी देहात चंद्रप्रकाश शुक्ला ने बतायाकि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण संपत्ति विवाद ही समझ में आ रहा है। इसके सभी पहलुओं पर जांच की जाएगी। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

No comments:

Post a comment