गाजीपुर: सभी दुकानदार करें लॉकडाउन का पालन - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Thursday, 7 May 2020

गाजीपुर: सभी दुकानदार करें लॉकडाउन का पालन


गाजीपुर: स्थानीय पुलिस ने नगर स्थित अशोक अग्रवाल की दुकान पर बुधवार की शाम व्यापारियों के साथ बैठक की। कोतवाल श्यामजी यादव ने कहा कि सभी लोग लॉकडाउन का पालन करें। शारीरिक दूरी पर विशेष ध्यान दें। लॉकडाउन में किराना व मेडिकल के अलावा जारी गाइडलाइन के अनुसार ही अन्य दुकानें खुलेंगी। व्यापारी नेता विकास बरनवाल ने कहा कि सैदपुर के सभी व्यापारी लॉकडाउन पालन में प्रशासन का पूरा सहयोग किए हैं और आगे भी करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्य बाजार में खोदकर छोड़ी गई सड़क की मरम्मत हेतु अगर अनुमति मिल जाती हो तो काफी राहत हो जाती। 

व्यापारियों ने कोतवाल श्यामजी यादव, कस्बा चौकी इंचार्ज सुनील दुबे व भारत जागृति फाउंडेशन के सोनू जायसवाल को अंगवस्त्रम व पुस्तक देकर सम्मानित किया। दो मिनट का मौन रखकर मृत कपड़ा व्यापारी रजनीश झुनझुनवाला के निधन पर शोक प्रकट किया गया। सुमन कमलापुरी, परवेज मेकरानी, मनीष बरनवाल, ओंकार जायसवाल, अमित सेठ, इमरान आलम, मनोज जायसवाल, भोला मोदनवाल आदि थे। 

कासिमाबाद : कोतवाली में बुधवार की देर शाम व्यापारियों की बैठक हुई। इस दौरान दुकानों को खोलने के बारे में चर्चा की गई। उपजिलाधिकारी रमेश मौर्य ने कहा कि अगर किसी भी दुकान पर शारीरिक दूरी का पालन नहीं हुआ तो दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। बीडीओ किशोर सिंह, कोतवाल बलवान सिंह, नेहा यादव, लल्लू सेठ, शिवजी गुप्त, मनोज गुप्ता आदि थे।

No comments:

Post a comment