गाजीपुर: सूबे में सबसे अधिक जिले में दर्ज हुआ एफआइआर - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 8 May 2020

गाजीपुर: सूबे में सबसे अधिक जिले में दर्ज हुआ एफआइआर


गाजीपुर : लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में पूरे प्रदेश में सबसे अधिक जिले की पुलिस ने 1809 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। वहीं 228 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह स्वयं इसकी निगरानी कर रहे हैं और सभी मातहतों को समय-समय निर्देशित करते रहते हैं। पुलिस की सख्ती का ही परिणाम है कि आज जिले में कोई कोरोना संक्रमित नहीं हैं। यही नहीं जिले में आए जमातियों को भी न सिर्फ 24 घंटे के अंदर खोज निकाला बल्कि इनके संपर्क में आए सभी लोगों को चिन्हित कर उनको क्वारन्टीन कर दिया।

लॉकडाउन की अवधि जैसे-जैसे बढ़ती गई, एसपी के निर्देश पर सख्ती भी बढ़ती गई। दिन हो या रात हर पहर पुलिस के जवान पूरे मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी करते रहे। लॉकडाउन की अवधि में सिर्फ सख्ती ही नहीं दिखाई बल्कि मानवता की मिशाल पेश करते हुए गरीबों, मजदूरों व गैर जनपद एवं राज्य से लोगों को भोजन भी कराती रही। एसपी अपने मातहतों को अक्सर कहा करते थे कि समाज की नजर में पुलिस की छवि में काफी सुधार हुआ है, इसे हमें बनाए रखना है। 

एसपी के इस मुहिम में सभी पुलिस के अन्य अधिकारियों ने बखूबी साथ दिया। बेवजह सड़कों पर घूम रहे हर शख्स के खिलाफ कार्रवाई की गई। अबतक के लॉकडाउन की अवधि में पूरे जिले में 228 को गिरफ्तार करने के साथ ही 1809 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। 12988 वाहनों पर चालान व 612 वाहनों को सीज किया गया है। वहीं पांच लाख 44 हजार 250 रुपये सम्मन शुल्क वसूला गया है।

No comments:

Post a comment