Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में आठ और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, 84 हुई संक्रमितों की संख्या

0

गाजीपुर में प्रवासी मजदूरों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का सिलसिला जारी है। सोमवार को तीस मरीजों की जांच रिपोर्ट आयी। इसमें आठ की रिपोर्ट पॉजिटिव है। मरीजों को उपचार के लिए मुहम्मदाबाद स्थित कोविड लेवल वन अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसके साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 84 तक पहुंच गई है। वाराणसी के पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय अस्पताल में भर्ती मरीजों के स्वस्थ होने के बाद 19 मरीज अपने घर पहुंच चुके है। 

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़नें से स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। वहीं क्वारंटीन किए गए व संक्रमित मरीजों के बेहतर उपचार की सुविधा के लिए मेडिकल की टीम दिन-रात लगी हुई है। इसके अलावा संक्रमण को रोकने के लिए संदिग्धों की सैंपल की जांच के लिए वाराणसी भेजने का क्रम जारी है। वहीं सोमवार को 51 सदिग्ध मरीजों का सैंपल जांच के लिए वाराणसी भेजा गया है। वहीं 51 संदिग्धों का सैंपल जांच के लिए वाराणसी भेजा गया है। अब जिलें में कोरोना के पाजिटिव 65 मरीज है। स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन की ओर से पाजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले को चिंहित किया जा रहा है। 

इन क्षेत्रों में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज
सैदपुर के खानपुर थाना क्षेत्र स्थित लौलहा सिंगारपुर निवासी प्रवासी किशोर बीते 15 मई को मुंबई से गावं आया था, जिसे संदिग्ध मानकर क्वारंटाइन करने के साथ बीते 16 मई को जांच के लिए सैंपल भेजा गया। इसके अलावा सादात के हुरमुजपुर गांव का एक गैर प्रदेश से बीते 18 मई को आया था। इसके सैंपल की जांच के लिए 19 मई को भेजा गया था। वहीं करंडा क्षेत्र के नरायनपुर के एक मरीज का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था, जो पाजिटिव पाया गया है। मरदह क्षेत्र के हैदरगंज की दो मरीज पाजिटिव मिले है। नोनहरा के तीन मरीज पाजिटिव पाए गए है। यह सभी मरीज गैर प्रदेशों से जनपद में आए थे, जिनके थर्मल स्क्रीनिंग के बाद जांच कोरोना के लक्षण मिलने पर सैंपल की जांच के लिए वाराणसी भेजा गया था।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad