गाजीपुर: समाजसेवियों की सहायता से हो रहा राहत सामग्री का वितरण - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Thursday, 7 May 2020

गाजीपुर: समाजसेवियों की सहायता से हो रहा राहत सामग्री का वितरण


गाजीपुर: कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के बीच वास्तविक दानवीरों का उत्साह बिल्कुल ठंडा नहीं पड़ा है। भूखों एवं गरीबों की मदद का सिलसिला बना हुआ है। कोई तैयार लंच पैकेट का वितरण कर रहा है तो कोई राशन सामग्री पहुंचा रहा है। गुरुवार को विभिन्न क्षेत्रें में समाजसेवियों, राजनितिक संगठनों, सामाजिक संस्थाओं एवं आमजन द्वारा राशन सामग्री का वितरण किया गया।

500 गरीबों में खाद्यान्न वितरित
सैदपुर: पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह के पुत्र सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता आलोक सिंह ने अपने जन्मदिन पर जमीन संदल गांव स्थित 500 गरीब व असहाय लोगों में खाद्यान्न का वितरण किया। पूर्व सांसद के भाई रमाशंकर उर्फ हिरन सिंह की मौजूदगी में जमीन संदल गांव के बिद बस्ती में बहुत से गरीब व असहाय लोगों के पास खाद्यान्न नहीं था। आलोक ने महामारी को देखते हुए जन्मदिन मनाने के बजाय गरीब बस्ती में लोगों को खाद्यान्न बांटने की इच्छा जताई। बड़े पिता तेजबहादुर सिंह व पिता राधेमोहन सिंह ने आलोक के इस बात की सराहना की। सपा नेता रमाशंकर उर्फ हिरन सिंह ने कहा कि इस महामारी के दौर में गरीबों को खाद्यान्न वितरण करना पुण्य का काम है। इस मौके पर धुंधपुर गांव के प्रधान प्रतिनिधि राजकुमार शर्मा, जमीन संदल के ग्रामप्रधान आदि थे।


No comments:

Post a comment