गाजीपुर : मुबंई से घर आया युवक कोरोना संक्रमित, चार गांव सील - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Saturday, 9 May 2020

गाजीपुर : मुबंई से घर आया युवक कोरोना संक्रमित, चार गांव सील


गाजीपुर : जिले में शनिवार को एक युवक कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। संक्रमित के गांव पहुंची मेडिकल टीम उसे एंबुलेंस से उपचार के लिए वाराणसी स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय लेकर चली गई। वहीं उसके परिवार के 21 सदस्यों को रेलवे जोनल ट्रेनिग सेंटर लाकर क्वारंटाइन किया गया। इसके गैर प्रांतों से लौटे व संक्रमित के संपर्क में आए 104 लोगों का स्वैब जांच के लिए गोरखपुर मेडिकल कालेज भेजा गया।

नंदगंज थाना क्षेत्र के खिदिरपुर गांव का युवक चार मई की देर रात बाइक से घर पहुंचा। आस-पास के लोगों की सूचना पर मेडिकल टीम ने बीते पांच मई को उसका स्वैब टेस्ट के लिए गोरखपुर मेडिकल कालेज भेजा था। वहां से सुबह मिली रिपोर्ट में युवक के पाजिटिव होने की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के उच्चाधिकारियों में हड़कंप की स्थिति बन गई। स्वास्थ्य विभाग की मेडिकल टीम संक्रमित के गांव पहुंची व मरीज को उपचार के लिए एंबुलेंस से वाराणसी भेजा, जबकि उसके परिवार के सभी 21 सदस्यों को एंबुलेंस द्वारा रेलवे जोनल ट्रेनिग सेंटर लाया गया।

No comments:

Post a comment