गाजीपुर : सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत, मचा कोहराम - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 8 May 2020

गाजीपुर : सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत, मचा कोहराम


गाजीपुर : नगर कोतवाली क्षेत्र के सकलेनाबाद में गुरुवार की रात ट्रक की रोशनी पड़ने से अनियंत्रित बाइक विद्युत पोल से जा टकराई। हादसे में सेना के जवान राजेश सिंह (39) की मौत हो गई। जबकि उनका छोटा भाई उमेश गंभीर रूप से घायल हो गया। वह अपने पैतृक गांव मेदनीपुर से लंका स्थित आवास जा रहे थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, उनकी मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

सुहवल थाना क्षेत्र के मेदनीपुर गांव निवासी एवं सेना में बंगाल इंजीनियरिग में रूढ़की आर्मी सेंटर में हवलदार पद पर तैनात राजेश सिंह बीते छह मार्च को छुट्टी लेकर घर आए थे। लॉकडाउन के कारण वह ड्यूटी पर नहीं जा पाए थे। देर रात अपने भाई के साथ अपने गांव मेदनीपुर से बाइक लेकर लंका स्थित आवास जा रहे थे। यहीं उनकी पत्नी और बच्चे रहते हैं। जैसे ही वे सकलेनाबाद पहुंचे सामने से आ रहे ट्रक की तेज लाइट के कारण बाइक से अपना नियंत्रण खो बैठे व सड़क के किनारे स्थित विद्युत पोल से टकराते हुए पत्थर की सीढियों से सीधे जा टकराए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

No comments:

Post a comment