गाजीपुर: हंगामे के बीच 17.31 करोड़ का बजट पास - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 27 May 2020

गाजीपुर: हंगामे के बीच 17.31 करोड़ का बजट पास


नगर पंचायत बोर्ड की बैठक में बुधवार को जमकर हंगामा हुआ। कुछ सभासदों ने हो-हल्ला किया लेकिन अंतत: बहुमत से 17 करोड़ 30 लाख 97 हजार रुपये का वार्षिक बजट पास हुआ। हालांकि केवल वार्षिक बजट व कुछ मुद्दों पर ही बात बनी।

बोर्ड की बैठक में वार्ड एक की सभासद को छोड़कर 14 सभासद उपस्थित थे। किसी कारण से वार्ड एक की सभासद मंजू देवी बैठक में शामिल नहीं हुईं। बैठक की शुरूआत से ही हंगामा होने लगा। वार्ड 13 के सभासद सुनील यादव ने फेसबुक पर लाइव भी किया लेकिन कुछ मिनट बाद ऑफलाइन कर दिया। चेयरमैन सरिता सोनकर की अध्यक्षता में गंगा यात्रा में लगाई गई बसों के भुगतान, सैनिटाइज कार्य व छिड़काव आदि पर स्वीकृति मिली। दो सभासदों के बीच कहासुनी की स्थिति बनता देख वार्ड नौ के सभासद राजकुमार वर्मा ने बीच-बचाव किया। बैठक में सभासद धनपति देवी, अरविद सोनकर, रामदुलारे राम, चंदन कुमार, मोहसिन खां, मंजू निषाद, अलोक कुमार, राजकुमार वर्मा, हिमांशु सोनी, सरिता यादव, दिनेश वर्मा, सुनील यादव, बृजेश जायसवाल, रेनू निषाद थीं।

कुछ सभासदों ने किया बैठक का विरोध
सभासद चंदन कुमार व मोसहिन खां ने बैठक का विरोध किया। चंदन ने आरोप लगाया कि ईओ व चेयरमैन द्वारा जबरदस्ती हस्ताक्षर किया जा रहा है। मोसहिन खां ने कहा कि सभी सभासद बैठक का विरोध करते हैं।

No comments:

Post a comment