Featured

Type Here to Get Search Results !

मुंबई से मऊ जा रहा मजदूरों से भरा कंटेनर पकड़ाया, 50 से ज्यादा लोगों से लिये थे 35 सौ रुपये प्रति सवारी

0

वाराणसी में चौकाघाट स्थित वरुणापुल पर बुधवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब एक कंटेनर को शक होने पर सीओ ट्रैफिक ने रुकवाकर चेक कराया। उसमें लगभग 50 पुरुष, महिलाएं व बच्चे बैठे मिले। सभी को राजातालाब स्थित क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया। वहां जांच के बाद ही आगे भेजा जाएगा।

सीओ ट्रैफिक अवधेश पांडेय ने बताया कि बुधवार दोपहर एक बजे चौकाघाट पर खड़े थे। इसी दौरान एक कंटेनर वरुणा पुल की ओर जाता दिखा। शक होने पर रुकवाकर चेकिंग की तो उसमें सामान की जगह लोग भरे थे। 50 से ज्यादा लोगों में पांच महिलाएं और पांच बच्चे भी थे। बच्चों की उम्र आठ से 12 वर्ष की है। 

इन लोगों में मऊ के 16, आजमगढ़ के सात, गाजीपुर के तीन, गोरखपुर के दो, देवरिया का एक, बक्सर का एक, नवादा का एक, औरंगाबाद के दो, बेतिया के तीन, रोहतास के चार, नालंदा के सात और झारखंड के दो मजदूर बैठे थे। सभी महाराष्ट्र से नौ मई की रात चले थे। 

चालक रामप्रकाश गौतम निवासी संतकबीरनगर ने बताया कि कैंटर के मालिक आफिजुलल्लाह निवासी सिद्धार्थनगर हैं। उन्होंने वाहन बुक करके प्रति व्यक्ति तीन हजार से साढ़े तीन हजार भाड़ा लिया है। ये वाहन सभी को उनके जनपद में छोड़कर आने की बात हुई थी। मजदूरों का देर रात तक परीक्षण नहीं हो सका था।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad