Type Here to Get Search Results !

चंदौली: बार्डर पहुंचे कमिश्नर व आइजी, बिहार के अफसरों संग की मंत्रणा

0

हाईवे पर पिछले चार दिनों से अक्सर जाम लग रहा है। इसके चलते वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। वहीं अप्रवासी मजदूरों को फजीहत का सामना करना पड़ रहा। मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल व आइजी विजय सिंह मीणा ने डीएम नवनीत सिंह चहल और एसपी हेमंत कुटियाल संग बार्डर का जायजा लिया। बिहार के अफसरों संग मंत्रणा कर बिहार सीमा में हाईवे किनारे स्थित मेडिकल कैंप को हटवाया। साथ ही अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए। बोले, घर लौट रहे अप्रवासी मजदूरों के साथ किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं होनी चाहिए। कमिश्नर और आइजी पहुंचे तो भीषण जाम लगा था। 

इस पर जिले के अधिकारियों से जाम का कारण पूछा। अफसरों ने बताया कि बिहार सीमा में हाईवे किनारे मेडिकल कैंप स्थापित है। इसके चलते एक ही लेन से वाहनों का आवागमन हो रहा है और जाम की समस्या पैदा हो रही। मौके पर बिहार के शाहाबाद रेंज के डीआइजी पी कन्नन, कैमूर के डीएम डा. नवल किशोर चौधरी, एसपी दिलनवाज अहमद पहुंच गए। अधिकारियों ने बिहार के खजूरा में मीटिग की। आएदिन लगने वाले जाम से निजात दिलाने को लेकर मंथन हुआ। तय हुआ कि हाईवे किनारे से मेडिकल कैंप को समीप दूसरे स्थान पर स्थापित किया जाए। 

वहीं जाम की समस्या से निजात मिलने तक बिहार से बालू लादकर आ रहे ट्रकों को यूपी में प्रवेश की अनुमति मिलेगी। बिहार के अधिकारियों संग बैठक के बाद कमिश्नर और आइजी लौट गए। जबकि डीएम व एसपी शाम तक रुके रहे। एसडीएम विजयनारायण सिंह व सीओ कुंवर प्रभात सिंह ने जाम हटवाया। करीब पांच बजे वाहनों का आवागमन सुचारू हो सका। एआरटीओ विनय कुमार, सैयदराजा एसओ संतोष राय मौजूद थे। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad