Type Here to Get Search Results !

बक्सर: कोरोना की पिच पर बक्सर अब शतक से एक मरीज दूर

0

कोरोना की पिच पर बक्सर शतक के करीब पहुंच गया है। गुरुवार की देर रात 11 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद यहां संक्रमितों की संख्या जहां 99 तक पहुंच गई है। वहीं, एक्टिव मरीजों की संख्या 43 हो गई है। विभिन्न राज्यों से आ रहे प्रवासियों ने जिले में संक्रमण के दायरे को बढ़ा दिया है। जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि जिन 11 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, ये सभी राजपुर उच्च विद्यालय क्वारंटाइन सेंटर के हैं।

प्रशासनिक सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात जिन 11 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई उनमें परसिया के 19 और 22 साल के दो युवक, कैथहर कला का 30 साल का युवक, राजपुर के 21, 19, 24 तथा 35 साल के तीन चार युवक, छितन डिहरा का 20 साल का युवक, कटरिया के 18 एवं 25 साल के दो युवक, कटरिया के 18 और 25 साल के दो युवक तथा मोहरिया का 14 साल का एक किशोर शामिल है। डीपीआरओ ने बताया कि ये सभी युवक राजपुर स्थित राजपुर उच्च विद्यालय क्वारंटाइन सेंटर के हैं और ये सभी तेलंगाना से बक्सर आए थे। क्वारंटाइन सेंटर से इनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था, जिनमें इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 99 हो गई है।

वहीं, एक्टिव मामलों की संख्या भी 43 तक पहुंच गई है। प्रवासियों ने संक्रमण के आंकड़े को यहां तेजी से फैलाया है। नतीजा यह हुआ है कि कोरोना की पिच पर बक्सर शतक के करीब पहुंच गया है। अधिकारी ने बताया कि जिले से अब तक 1635 लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है, जिसमें 1478 की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इनमें 1379 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि, 157 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है। बता दें कि जिले में अब तक नया भोजपुर के संक्रमित 56 मरीज ठीक हो चुके हैं।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad