Buxar Update: नया भोजपुर की चेन तोड़ना बनी चुनौती, एक कोरोना विजेता डिस्चार्ज - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 5 May 2020

Buxar Update: नया भोजपुर की चेन तोड़ना बनी चुनौती, एक कोरोना विजेता डिस्चार्ज


बक्सर: नया भोजपुर गांव में 16 अप्रैल से शुरू हुआ कोरोना मरीजों के सामने आने के सिलसिले ने बक्सर को रेड जोन में ला दिया है। राहत भरी खबर ये है कि रविवार को बाद से यहां कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं मिला है। सोमवार की रात संक्रमितों के संपर्क में आए 30 लोगों की रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई है। अब जिले में कुल मरीजों की संख्या 56 हो गई है। इनमें 12 कोरोना को मात देकर होम क्वारंटाइन किए गए हैं।

कोरोना विजेता को किया होम क्वारंटाइन
बक्सर के एक कोरोना संक्रमित को मंगलवार की दोपहर नालंदा मेडिकल हॉस्पिट एंड कॉलेज (एनएमसीएच) से डिस्चार्ज कर दिया गया। मो.हाजी इकबाल को 17 अप्रैल को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती किया गया था। उनकी दोनों कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है।

नया भोजपुर की चेन तोड़ना बनी चुनौती
नया भोजपुर गांव में सबसे पहले पहचान में आए दो मरीजों में से एक कोरोना को हरा अस्पताल से लौट चुके हैं, लेकिन उनसे बनी संक्रमितों की चेन टूटने का नाम नहीं ले रही है। रविवार को भी नया भोजपुर में कोरोना वायरस से संक्रमण के तीन नए मामले सामने आए थे। जिसमें एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची, 23 साल की महिला तथा 22 साल का युवक शामिल था।


No comments:

Post a comment