Type Here to Get Search Results !

आजमगढ़ : जिले में दो और कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिले, संख्या हुई चार

0

आजमगढ़: दिल्ली एवं मुंबई से आए तीन और लोग कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। इस प्रकार जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या पांच हो गई है। इनमें मुंबई से आए एक युवक की लखनऊ में मौत हो गई। शेष चार को मेडिकल कॉलेज चक्रपानपुर के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। जिले में कुल 13 पॉजिटिव केस में आठ ठीक होने के बाद डिस्चार्ज हो चुके हैं।

डीएम नागेंद्र प्रसाद सिंह शनिवार को मीडिया रूबरू हुए तो कोरोना अपडेट से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि महराजगंज क्षेत्र का युवक दिल्ली में रहता है। वह सैंपल देकर 13 मई को घर के लिए निकला कि रास्ते में उसके मोबाइल पर पॉजिटिव रिपोर्ट का मैसेज आया। वह घर न जाकर सीधे मेडिकल कॉलेज चक्रपानपुर पहुंच गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम को रिपोर्ट दिखाई तो उसे आइसोलेट कर दिया गया। उधर, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टीनगंज टेवखर गांव निवासी व्यक्ति दिल्ली से 11 मई को आया था। वह गांव के बाहर प्राथमिक विद्यालय में क्वारंटाइन रहा, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उधर रानी की सराय का चूहड़पुर निवासी युवक दिल्ली और मुंबई से आए मेंहनाजपुर के जियापुर निवासी कोरोना संक्रमित युवक को पहले ही मेडिकल कालेज में आइसोलेट करा दिया गया है। 

लखनऊ में इलाज के दौरान जहानागंज के मृत युवक की सांसें थमने के बाद शनिवार को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर से कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जहानागंज के ही गंभीरबन निवासी युवक की रिपोर्ट अभी नहीं आई है, जबकि उसकी हालत बिगड़ने पर लखनऊ के केजीएमयू में भर्ती है। जिलाधिकारी ने बताया कि संबंधित गांवों को सैनिटाइज करने के साथ ही स्वजनों व संपर्कियों सैंपल लेने में स्वास्थ्य विभाग लग गया है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad