बाइक सवार को बचाने में प्रवासियों से भरी पिकअप पलटी, 20 घायल - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 8 May 2020

बाइक सवार को बचाने में प्रवासियों से भरी पिकअप पलटी, 20 घायल


पडोसी जनपद कौशाम्बी में मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के सेलरहा पश्चिम गांव के समीप बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पिकअप सवार 20 प्रवासी घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्‍पताल में एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पुलिस को दी गई है।

रास्‍ते में जितने लोग पैदल जाते मिले सबको को पिकअप में बैठा लिया
सैनी कोतवाली क्षेत्र के सोनारन का पूरा निवासी मूलचंद्र का भाई ओजस महाराष्ट्र के उल्हासनगर में प्राइवेट काम करता था। लॉक डाउन के चलते वह महाराष्ट्र में फंसा हुआ था। कई दिन पहले वह महाराष्ट्र में रह रहे अपने साथी जसवंत व बुधराज के साथ पैदल ही गृह जनपद के लिए रवाना हो गया। शुक्रवार की सुबह वह सभी सैनी के कनवार बॉर्डर पहुंचे। 

इसकी जानकारी मूलचंद्र को हुई तो वह अपनी पिकअप गाड़ी लेकर भाई व गांव के अन्य युवकों को लेने के लिए कनवार बॉर्डर पहुंच गया। मूलचंद की मानें तो सभी को गाड़ी में बैठा कर वह अपने गांव लौट रहा था। रास्ते में तमाम प्रवासी पैदल जाते हुए मिले। लिफ्ट मांगने पर मूलचंद ने उन्हें भी पिकअप के डाला में बैठा लिया। वह जैसे ही सेलरहा पश्चिम गांव के समीप पहुंचे थे कि सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई।



No comments:

Post a comment