यूपी रोडवेज के 60 हजार कर्मियों को अप्रैल महीने का वेतन मिलेगा - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 5 May 2020

यूपी रोडवेज के 60 हजार कर्मियों को अप्रैल महीने का वेतन मिलेगा


रोडवेज कर्मचारी यूनियन की एक बैठक सोमवार को एमडी डॉ. राजशेखर के साथ हुई। बैठक में सेंट्रल वर्कशाप कर्मचारी संघ, इंपलाइज यूनियन समेत कई यूनियनें शामिल रहीं। इस दौरान एमडी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान बस संचालन बंद रहा। बावजूद 60 हजार नियमित व संविदा कर्मियों को अप्रैल माह का वेतन दिया जाएगा।

एमडी ने इस संबंध में यूनियनों से बातचीत करने के बाद प्रदेश भर के अधिकारियों को वेतन देने का निर्दश दिया। जिसमें रोडवेज के सभी कर्मियों के खाते में दस मई तक वेतन पहुंच जाएगा। वेतन में लगभग 131 करोड़ रुपये का खर्च आएगा। एमडी ने कर्मचारी संघ के महामंत्री जयवंत सिंह और इंपलाइज यूनियन के क्षेत्रीय अध्यक्ष रूपेश कुमार से कहा कि आगामी दिनों तक बस संचालन शुरू नहीं हुआ तो वेतन देने में कठिनाई होगी। ऐसी स्थिति में निगम वर्तमान स्थितियों के मद्देनजर अध्ययन करते हुए अतिरिक्त आय के लिए ठोस कदम उठाने की तैयारी है। एमडी ने विशेष रूप से ड्राइवरों और कंडक्टरों के आपातकालीन बस संचालन और कर्मचारियों के कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना की।

No comments:

Post a comment