Featured

Type Here to Get Search Results !

मीरजापुर : कोरोना नियंत्रण को खुला अब इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम

0

शासन के निर्देश के क्रम में जिलाधिकारी सुशील कुमार पटेल द्वारा कोविड-19 कारोना की रोकथाम व नियंत्रण के लिए इंटीग्रेटेड कंट्रोल रुम की स्थापना की गई है। यह नियंत्रण कक्ष एक जून से 30 जून 2020 तक या अग्रिम आदेश तक संचालित किया जाएगा। इस लैंडलाइन नंबर 05442256357 व 05442253201 है।

नियंत्रण कक्ष के नोडल अधिकारी अशोक कुमार शाक्य वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी कलेक्ट्रेट बनाए गए हैं। इनका मोबाइल नंबर 7651830487 है। यह नियंत्रण कक्ष 24 घंटे संचालित रहेगा जिसमें शिफ्टवार कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगा दी गई है। डीएम सुशील कुमार पटेल ने नोडल अधिकारी अशोक कुमार शाक्य को निर्देशित करते हुए कहा कि नियंत्रण कक्ष में नोडल अधिकारी के रूप में कार्य करेगें तथा ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों के कार्यों की निगरानी करेंगे। 

साथ ही दूध, सब्जी, खाद्य सामग्री आदि सुविधाएं उपलब्ध कराए जाने संबंधी समुचित जानकारी व सूचनायें एकत्रित कर संबंधित को अवगत कराएंगे। प्रत्येक दिन की सूचनाओं की रिपोर्ट भी नोडल अधिकारी देंगे। उन्होंने कहा कि इसमें किसी स्तर पर लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। जिस कर्मचारी की जो ड्यूटी दी गई है वह पूरी निष्ठा व लगन से अपने दायित्यों का निर्वहन करें।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad