Type Here to Get Search Results !

मिर्जापुर: स्टीयरिग फेल होने से भिड़ी कार, मां-बेटे की गई जान

0

हलिया थानाक्षेत्र के लहुरियादह भैसोड़ वलाय पहाड़ के पास शनिवार सुबह करीब नौ बजे मध्यप्रदेश की ओर से आ रही चारपहिया की स्टीयरिग फेल हो गया और वह पहाड़ी से जा भिड़ी। हादसे में कार सवार मां- बेटे की मौत हो गई जबकि चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकाला व घायलों को उपचार के लिए भेजा। परिजनों को घटना की जानकारी देकर विधिक कार्रवाई की गई।

मूलरूप से प्रतापगढ़ जिले के लालगंज, अझारा निवासी राम सिंह (50) मध्य प्रदेश के शहडोल में अमिलाई पेपर मिल में कार्य करते हैं और परिवार के साथ शहडोल में ही निवास करते हैं। इनकी ससुराल गाजीपुर में है। श्वसुर की मृत्यु की सूचना पर अपने निजी कार से पत्नी विभा सिंह (45) और बेटा अमरेश सिंह (22) व पुत्री अंशिका (12) के साथ गाजीपुर जा रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी भैसोड़ वलाय पहाड़ लहुरियादह के पास पंहुची, कार की स्टेयरिग फेल हो गई। अनियंत्रित कार पहाड़ी से टकरा गई और भयंकर हादसा हो गया जिसमें पुत्र अमरेश सिंह, पत्नी विभा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं कार चला रहे राम सिंह गंभीर रूप से व बेटी अंशिका मामूली रुप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर एसडीएम लालगंज शिव प्रसाद व प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह मौके पर पंहुचे व घायलों को उपचार के लिए भेजा गया। परिजनों को घटना की जानकारी देकर विधिक कार्रवाई की गई। पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि परिजनों को जानकारी दी गई है और शवों का पीएम कराया गया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad