Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

रेल पटरी पर स्लीपर रख प्रवासी श्रमिकों ने किया हंगामा


पीडीडीयू जंक्शन के अप आउटर के समीप शनिवार की तड़के पांच बजे स्पेशल ट्रेनों के श्रमिकों ने जमकर हंगामा किया। काफी देर तक ट्रेनों के खड़ी रहने से आक्रोशित श्रमिकों ने रेल पटरी पर स्लीपर रखकर रेल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इसकी जानकारी होते ही रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया।आनन-फानन में श्रमिकों को समझा बुझाकर शांत कराकर ट्रेनों को आगे लिए रवाना कराया। दोनों ट्रेनें लगभग तीन घंटे तक खड़ी रहीं।

विशाखापत्तनम से मुजफ्फरपुर जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन पीडीडीयू जंक्शन से शुक्रवार की देर रात लगभग एक बजे रवाना होकर आउटर पर खड़ी हो गई। आरोप है कि उहांपोह व समय से निर्णय नहीं लेने के कारण ट्रेन खड़ी रही। इसी दौरान अहमदाबाद से देवघर जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन भी आउटर पर खड़ी हो गई। दोनों स्पेशल ट्रेन में सवार प्रवासी श्रमिकों ने हंगामा शुरू कर दिया। 

आक्रोशित श्रमिक लामबंद होकर रेल पटरी पर स्लीपर रख रेल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। आरोप लगाया कि जहां-तहां ट्रेन खड़ी कर दी जा रही। खाना पीना भी नहीं दिया जा रहा।आनन फानन में जीआरपी कोतवाल आरके सिंह व आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार मय फोर्स पहुंचकर यात्रियों को समझा बुझाकर शांत कराया। इसके बाद रेलवे के अधिकारियों से वार्ता कर दोनों ट्रेनों को आगे के लिए रवाना कराया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr