लुधियाना और जालंधर से ढाई हजार लोगों को लेकर आजमगढ़ पहुंचीं ट्रेनें, संदिग्ध मिले दो लोगों को जिला अस्पताल भेजा - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Sunday, 10 May 2020

लुधियाना और जालंधर से ढाई हजार लोगों को लेकर आजमगढ़ पहुंचीं ट्रेनें, संदिग्ध मिले दो लोगों को जिला अस्पताल भेजा


पंजाब के जालंधर और लुधियाना से लगभग ढाई हजार लोगों को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन रविवार की सुबह आजमगढ़ पहुंची। यहां पहुंचने पर सभी की जांच की गई। लुधियाना वाली ट्रेन में दो संदिग्ध यात्रियों के मिलने पर जिला अस्पताल में क्वारंटीन कर दिया गया है।

लुधियाना से शनिवार शाम 4 बजे चली ट्रेन रविवार की सुबह 10 बजे आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंची। इस ट्रेन में 1254 श्रमिकों समेत 1305 लोग सवार थे। कुछ श्रमिकों के बच्चे भी ट्रेन से आये। सभी की बारी-बारी से जांच की गई। स्वास्थ्य विभाग 15 लोगों की टीम ने सभी की स्क्रीनिंग की।

जिलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद सिंह के नेतृत्व में सभी को विभिन्न बसों से उनके घरों की ओर रवाना किया गया। ट्रेन से आए श्रमिकों ने बताया कि उन्हें ट्रेन में बैठने के पहले स्टेशन पर ही भोजन का पैकेट दिया गया। किसी से यात्री किराया नहीं लिया गया। सभी को पास के रूप में टिकट दिया गया। सुबह लखनऊ पहुंचने पर प्रशासन ने सभी को नाश्ते का पैकेट भी दिया। वहीं दोपहर एक बजे जालंधर से 1200 लोगों  को लेकर दूसरी ट्रेन भी पहुंच गई।

No comments:

Post a comment