ललितपुर व नोएडा के कोरोना संक्रमित की मौत, यूपी में 3230 संक्रमित तथा 73 की मौत - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Saturday, 9 May 2020

ललितपुर व नोएडा के कोरोना संक्रमित की मौत, यूपी में 3230 संक्रमित तथा 73 की मौत


कोरोना वायरस का संक्रमण उत्तर प्रदेश को लगातार अपनी गिरफ्त में लेता जा रहा है। अभी तक सुरक्षित माने जा रहे झांसी से सटे ललितपुर जिले को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया। यहां के एक युवक की शुक्रवार रात झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। इससे ललितपुर जिले में खलबली मची है। इसके साथ ही गौतमबुद्धनगर (नोएडा) में बीते 24 घंटे में दो लोगों की मौत के बाद से जिले में लोग काफी भयभीत हैं। उधर ताजनगरी आगरा में हालत काबू से बाहर होते जा रहे हैं।

प्रदेश में सर्वाधिक 22 की मौत के बाद भी आगरा में पॉजिटिव की संख्या 700 पार कर चुकी है। शनिवार को जिलों से सैंपल रिपोर्ट मिलने के बाद इससे संक्रमित का आंकड़ा 3225 पर पहुंचा है। सूबे के सिर्फ 13 जिलों में 80 फीसद संक्रमित हैं। आगरा, कानपुर, लखनऊ व मेरठ के साथ सहारनपुर, गौतमबुद्धनगर (नोएडा) व मुरादाबाद में सर्वाधिक संक्रमित हैं। प्रदेश के अब 75 में से 67 जिलों में कोरोना के संक्रमित लोग हैं। प्रदेश में कोरोना के कहर से मरने वालों की संख्या 73 में से 22 आगरा से हैं।

No comments:

Post a comment