Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर : मांगों को लेकर कोटेदारों की हड़ताल, वितरण ठप

0

गाजीपुर : कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जरूरी कदम उठाने की मांग को लेकर कोटेदारों ने राशन वितरण ठप कर हड़ताल शुरू कर दिया है। सभी को आशंका है कि मशीन पर अंगूठा लगाने से कोरोना संक्रमण फैलेगा। बार-बार मांग के बावजूद कोई ठोस निर्णय नहीं लिया जा रहा है।

भांवरकोल : कोटेदारों ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए दुकानों के इर्द-गिर्द सैनिटाइजेशन करने तथा संभावित खतरे को देखते हुए दुकानदारों का बीमा कराने की मांग को लेकर हड़ताल कर दी है। कोटेदार संघ के तहसील अध्यक्ष तिलकधारी राय ने बताया कि क्षेत्र में प्रवासी मजदूर सहित अन्य लोग राशन लेने के लिए दुकानों पर आते हैं और मशीन पर अपना अंगूठा लगाते हैं। यहां संक्रमण से बचाव का उपाय नहीं किया गया है। ऐसे में शासन द्वारा सुरक्षा के लिए आवश्यक कदम उठाया जाना न्याय संगत है।

मरदह : महाहर धाम परिसर में कोटेदारों ने मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। उधर फेयर शाप डीलर एसोसिएशन के तत्वावधान में हुई बैठक में संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रभान सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा राशन वितरण के लिए नोडल अधिकारी की व्यवस्था की गई है। उनके द्वारा ही अंगूठा लगवाने की व्यवस्था की जाए। ऐसा न होने पर ई-पास मशीन से अंगूठा लगवाकर कोरोना संक्रमण के समय किसी भी हाल में राशन वितरण नहीं किया जाएगा। उपस्थित कोटेदारों ने राशन वितरण ठप करने के निर्णय का समर्थन किया। ब्लाक अध्यक्ष अनिरुद्ध सिंह मुन्नू, बृजेश सिंह, गंगा जायसवाल, विजय सिंह, नरसिंह गुप्ता, केदार गुप्ता, सुरेश राम आदि रहे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad