iQOO 3 आज से सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 5 May 2020

iQOO 3 आज से सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स


कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन का यह तीसरा फेज है और इस बार सरकार ने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर जरूरी सामानों के साथ ही स्मार्टफोन, लैपटॉप और टीवी आदि की सेल को छूट दे दी है। मिनिस्ट्री ऑफ होम अफेयर्स ने 4 मई से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart पर अन्य सामानों ​की बिक्री की इजाजत दे ही है। साथ ही ये भी स्पष्ट कर दिया है कि स्मार्टफोन, टीवी और लैपटॉप आदि की डिलीवरी केवल ग्रीन और ओरेंज जोन में ही की जाएगी। वहीं इस घोषणा के बाद iQOO 3 स्मार्टफोन भी Flipkart पर लिस्ट हो गया है, जिसका यूजर्स काफी समय से इंतजार कर रहे थे। 

फरवरी में भारत में लॉन्च किए गए गेमिंग स्मार्टफोन iQOO 3 की सेल को लॉकडाउन की वजह से बंद कर दिया गया था। वहीं यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि आप अब इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। iQOO ने अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की है कि iQOO 3 स्मार्टफोन Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। सरकार के निर्देशानुसार इसकी डिलीवरी केवल ग्रीन और ओरेंज जोन में की जाएगी। 

बता दें कि कंपनी ने कुछ दिनों पहले ही iQOO 3 की कीमत में कटौती की है। कटौती के बाद 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 34,990 रुपये, 12GB + 256GB स्टोरेज की कीमत 37,990 रुपये और iQOO 3 5G की कीमत 44,990 रुपये है।

iQOO 3 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
iQOO 3 को गेमिंग स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया है। जो कि यूजर्स को शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस देने में सक्षम है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर पर काम करता है और बेहतर ग्राफिक्स क्वालिटी के लिए इसमें Adreno 650 जीपीयू दिया गया है। फोन में 55W सुपर फ्लैशचार्ज तकनीक के साथ 4,400mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन Android 10 के साथ iQoo UI पर आधारित है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी। (इसे भी पढ़ें: iQOO 3 की कीमत में हुई कटौती, अब बेहद कम कीमत में होगा उपलब्ध) 

No comments:

Post a comment