Type Here to Get Search Results !

एक महिला और दो किशोर समेत सात निकले कोरोना पॉजिटिव

0

जिले में सात और कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। यह सभी गैर प्रांत से आए थे और क्वारंटाइन सेंटर पर रह रहे थे। इन कोरोना संक्रमितों में एक महिला, दो किशोर भी शामिल हैं। गुरुवार की देर रात रिपोर्ट आने पर स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई। आनन-फानन में सभी संक्रमितों को अलग कमरों में रखा गया। अब तक जिले में 49 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं, जिसमें 15 संक्रमित ठीक होकर घर जा चुके हैं।

शाहाबाद संवाद सूत्र के अनुसार क्षेत्र के नरहाई में दो और बरुआ बाजार व गुटकामऊ का एक-एक श्रमिक कोरोना पॉजिटिव निकला है। सीएचसी प्रभारी डॉ. प्रवीण दीक्षित ने बताया कि 25 मई को 17 श्रमिक गुजरात के अहमदाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से कानपुर आए थे। वहां से यह सभी लोग रोडवेज बस से शाहाबाद पहुंचे। जहां पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने थर्मल स्कैनिग करने के बाद इन्हें दक्ष इंटरनेशनल स्कूल के क्वारंटाइन सेंटर पर रखा गया। बुधवार को इन्हें सैंपल के लिए एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया था। यह लोग वहां पर सिलाई और मजदूरी का काम करते थे।

बिलग्राम संवाद सूत्र के अनुसार माधौगंज ब्लॉक के करवा के रहने वाले बुजुर्ग श्रमिक मुम्बई में मजदूरी करते थे। सीएचसी प्रभारी ने बताया कि श्रमिक मुम्बई से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से लखनऊ आया था। जहां से रोडवेज बस से बिलग्राम पहुंचा। यहां पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों ने थर्मल स्कैनिग कर पटेल डिग्री कॉलेज के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। बुधवार को जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad