सिद्धार्थनगर में एक ही घर तीन कोरोना पॉजिटिव, एक की हो चुकी है मौत - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Monday, 18 May 2020

सिद्धार्थनगर में एक ही घर तीन कोरोना पॉजिटिव, एक की हो चुकी है मौत


सिद्धार्थनगर जिले के बांसी ब्लाक के ग्राम असिधवा में एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना पॉजिटिव मिलने से दहशत व्याप्त हो गई है। परिवार के 60 वर्षीय एक सदस्य की कोरोना से मुंबई में ही 10 दिन पूर्व मौत हो जाने के बाद यह सभी अपने गांव आये थे। पॉजिटिव मिले इन तीनों में गांव के राम नरेश की 40 वर्षीय पत्नी,  21 वर्षीय बेटी एवं 18 वर्षीय पुत्र है। जो परिवार के 11 सदस्यों के साथ अपने निजी वाहन से 11 मई की रात मुंबई से घर आये थे।

11 मई की रात में 11 सदस्य अपने निजी वाहन से मुंबई से पहुंचे थे घर
राम नरेश गांव के काफी सम्पन्न हैं। परिवार के 12 सदस्यों के साथ वह मुंबई में ही रहते हैं। 10 दिन पूर्व इनके पिता राम अचल की कोरोना से मुंबई में ही मौत हो गई थी। इनका कर्म आदि करने के लिए बीते 11 मई को सभी अपने इनोवा व स्कार्पियो गाड़ी से रात में घर पहुंचे। यहां घर पर इनके पांच सदस्य रहते हैं। चूंकि पिता की मौत कोरोना से हुई है इस कारण सुबह राम नरेश ने सूचना प्रशासन को दिया। स्वास्थ्य विभाग की टीम मुंबई से आये सभी 11 सदस्यों को बांसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंची और सभी का नमूना लेकर उन्हें नगर के उर्वशी होटल में क्वारन्टाइन करवा दिया। जांच हेतु भेजे गए नमूने में आठ की रिपोर्ट तो निगेटिव आ गई पर राम नरेश की पत्नी, बेटी व बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली।

No comments:

Post a comment