Gorakhpur News: गोरखपुर में दुकान खुलते ही बढ़ी भीड़, कहीं भी फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 29 May 2020

Gorakhpur News: गोरखपुर में दुकान खुलते ही बढ़ी भीड़, कहीं भी फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं


लॉकडाउन में छूट मिलते ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए फिजिकल डिस्टेंसिंग समेत अन्य जरूरी उपायों को भूल लोग सड़कों पर धमाचौकड़ी मचाने लगे हैं। मनाही के बाद भी दो पहिया वाहनों पर दो लोग बेखौफ घूम रहे हैं। चार पहिया वाहनों पर चार से लेकर सात लोग बैठने लगे हैं। छोटी दुकानों पर फिजिकल डिस्टेंसिंग का खुलेआम मखौल उड़ाया जा रहा है। सैनिटाइजर व मास्क की बात तो भूल ही जाइए। दुकानों के बाहर सामान के प्रदर्शन पर रोक के बाद भी दुकानदार बाज नहीं आ रहे हैं, इससे कोरोना संक्रमण बढऩे की आशंका तेज हो गई है। कई ऐसे भी दिखे जो मास्क तो लगाए थे, लेकिन उसे नाक से सरकाकर नीचे कर लिया था, यानी मास्क केवल औपचारिकता बनकर रह गया है। अधिकतर पेट्रोल पंपों पर फिजिकल डिस्टेंङ्क्षसग को दरकिनार कर लोग गाडिय़ों में तेल भराते रहे। 

कचहरी बस स्टेशन
यहां पर वाहनों की एसी मरम्मत की दुकानों के अंदर लोग कुर्सियां डालकर बतकही में मशगूल थे। एक दुकान के भीतर तो बकायदा आठ से अधिक लोग बैठे हुए थे। फिजिकल डिस्टेंसिंग के बारे में पूछने पर लोग हंसने लगे। एक ने कहा कि कब तक फिजिकल डिस्टेंसिंग चलेगा? देखिए सब लोग बैठे हैं, कहीं कुछ हो रहा है।

No comments:

Post a comment