Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कोरोना वायरस पर यूपी से अच्छी खबर : अब तक कोविड-19 के आधे मरीज ठीक होकर पहुंचे घर


कोरोना वायरस पर यूपी से एक राहत देने वाली खबर है। प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के ठीक हाेने की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हाे रही है। अब तक जितने मरीज हैं उसमें से आधे ठीक होकर घर जा चुके हैं। बता दें कि यूपी में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 3902 है। राहत की बात यह है कि कुल संक्रमितों में आधे से अधिक यानी 2072 कोरोना मरीज इलाज के बाद स्वस्थ होकर अपने घरों को जा चुके हैं। 1742 मरीजों का इलाज चल रहा है।

गुरुवार को मिले 147 नए केस : 
गुरुवार को यूपी में कोरोना के 147 नये केस सामने आए।  कोरोना से अब तक 88 जानें जा चुकी हैं। राज्य के कुल मरीजों में तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों की संख्या 1246 है। गुरुवार को 107 कोरोना संक्रमित इलाज के बाद स्वस्थ घोषित किए गए। 

इन जिलों से मिले 147 कोरोना संक्रमित
आगरा में तीन, कानपुर नगर में चार, मेरठ में 14, लखनऊ में छह, गौतमबुद्ध नगर में तीन, गाजियाबाद में 19, मुरादाबाद 16, वाराणसी दो, बुलंदशहर दो, अलीगढ़ तीन, हापुड़ एक, बस्ती पांच, बिजनौर एक, बहराइच नौ, संतकबीर नगर दो, सिद्धार्थनगर चार, शामली एक, प्रयागराज पांच, बागपत एक, कन्नौज चार, प्रतापगढ़ एक, गाजीपुर चार, लखीमपुर खीरी नौ, श्रावस्ती दो, सुल्तानपुर पांच, अमेठी दो, जौनपुर एक, महाराजगंज दो, आजमगढ़ एक, बाराबंकी तीन, गोरखपुर चार तथा कौशांबी में एक कोरोना का केस मिला।

Read More

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr