गाजीपुर: सरकार की नीतियों के विरोध में शिक्षकों ने रखा उपवास - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 28 May 2020

गाजीपुर: सरकार की नीतियों के विरोध में शिक्षकों ने रखा उपवास


माध्यमिक शिक्षकों के उत्पीड़न के विरोध में शिक्षक दल के नेता और उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा गुरुवार को उपवास रखकर विधान परिषद में विरोध दर्ज कराया। जिला इकाई के पदाधिकारियों ने भी इसका समर्थन करते हुए विरोध दर्ज कराया। प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य चौधरी दिनेश चंद्र राय ने कहा कि प्रदेश सरकार की हिटलर शाही नीतियों से संपूर्ण शिक्षक समुदाय भयभीत है। 

जिलाध्यक्ष नारायण उपाध्याय ने बताया कि एक हफ्ते तक पूरी स्थिति पर विचार करने के बाद सरकार की ओर से हो रहे शिक्षकों के उत्पीड़न पर आगे आंदोलन का फैसला लिया जाएगा। शिक्षक और कर्मचारियों के भत्ते तत्काल बहाल करने की मांग की। पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना का लाभ उठाकर प्रदेश सरकार शिक्षकों के उत्पीड़न की लगातार कार्रवाई कर रही है। जिलामंत्री राणा प्रताप सिंह ने कहा कि शिक्षकों के सहनशीलता की सीमा सरकार लांघ रही है। डा. रियाज अहमद, रत्नेश राय, शिवकुमार सिंह, अमित राय, अवधेश तिवारी, अनिल कुमार राय, लक्ष्मण जायसवाल आदि रहे।

No comments:

Post a comment