गाजीपुर: एसपी ने गाजीपुर-आजमगढ़ बार्डर का लिया जायजा - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 15 May 2020

गाजीपुर: एसपी ने गाजीपुर-आजमगढ़ बार्डर का लिया जायजा


पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने शुक्रवार को गाजीपुर-आजमगढ़  बार्डर का जायजा लिया। उन्होंने बार्डर पर सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली। इसके बाद दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के कई गांवों का दौरा किया। साथ ही व्यापारियों व ग्रामीणों संग जलालाबाद, दुल्लहपुर रेलवे स्टेशन रोड व सिखड़ी में चौपाल लगाई। लॉकडाउन का पालन कराने को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि इस समय सभी बातों को भूलकर लोग खुद व परिवार को बचाने का उपाय करें। इस महामारी में मिसाल पेशकर अच्छे नागरिक होने का परिचय दें। कहा कि इस समय कोरोना से जनपद में कई लोग संक्रमित हो चुके हैं। खतरा सभी के परिवार पर है। इससे बचने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करें। मास्क लगाने के साथ ही शारीरिक दूरी का पालन करना आवश्यक है। डाइबिटीज, बीपी के मरीजों तथा बच्चों में संक्रमण का खतरा अधिक है।

ऐसे लोगों का विशेष ख्याल करें। सब कुछ छोड़कर खुद व अपने परिवार बचाने की जिम्मेदारी का निर्वहन करना होगा। आप स्वस्थ्य रहेंगे तभी दुनिया अच्छी लगेगी। जो लोग बाहर से आ रहे हैं वे इसकी जानकारी प्रशासन को अवश्य दें। थर्मल स्कैनिग के बाद घर से बाहर इधर-उधर न घूमें। उन्होंने बैठक में उपस्थित मुस्लिम बंधुओं को रमजान तथा ईद की बधाई दी। कहा कि इस बार ईद पर गले न मिलें। एसडी ने दुल्लहपुर थाने का निरीक्षण भी किया। कार्यालय सीसीटीएनएस, मेस, आरक्षी बैरक मालखाना, हवालात का जायजा लिया।

No comments:

Post a comment