गाजीपुर : आपदा पीड़ितों को खाद्य सामग्री वितरण - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 13 May 2020

गाजीपुर : आपदा पीड़ितों को खाद्य सामग्री वितरण


गाजीपुर : कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में गरीबों, असहायों एवं कमजोरों में खाद्य सामग्री के वितरण का सिलसिला बना हुआ है। इस क्रम में बुधवार को नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न क्षेत्रों में राशन का वितरण किया गया। साथ ही लोगों को लॉकडाउन एवं शारीरिक दूरी का पालन करने के लिए जागरूक किया गया।

मरदह : मरदह थाना के गोबिदपुर कछुहरा गांव निवासी युवा समाजसेवी अनुराग उर्फ शैलेश यादव लॉक डाऊन के अवधि में लगातार गांव-गांव चिह्नित असहायों को खाद्यान्न सामग्री वितरित करने के अभियान में जुटे हैं। बताया कि खाद्यान्न वितरण के लिए कुछ संपन्न लोगों एवं मित्रों के सहयोग से सामग्री अपने घर पर एकत्र कर अलग-अलग पैकेट बनाते हैं फिर नित्य वितरण के लिए निकल जाते हैं।

50 वें दिन भोजन वितरण का सिलसिला जारी
जमानियां : लॉकडाउन के 50वें दिन भी समाजसेवी राहुल वर्मा द्वारा नगर क्षेत्र में गरीबों को भोजन वितरण का कार्यक्रम जारी रहा। राहुल वर्मा ने कस्बा के चौधरी मोहल्ला, नई बाजार, लोदीपुर में 70 परिवारों को राशन वितरण किया गया। दिलदारनगर : भाजपा नेता मानवेंद्र सिंह मानव लॉक डाउन के 50 वें दिन भी निरहु का पूरा, अंवती, बारा, लहना मुसहर बस्ती सहित आदि गांवों में जरूरतमंद परिवारों के बीच राहत सामग्री का वितरण कर कोरोना के प्रतिलोगों को जागरूक किया। वितरण में भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष संजय तिवारी, सेक्टर संयोजक सुनील कुशवाहा, बूथ अध्यक्ष अखिलेश वर्मा, अमोघ प्रताप, मनीष जायसवाल, शुभम कुमार आदि थे।

No comments:

Post a comment