गाजीपुर: पहले दिन बिक गई सवा करोड़ रुपये की शराब - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 4 May 2020

गाजीपुर: पहले दिन बिक गई सवा करोड़ रुपये की शराब


गाजीपुर: जिले को औरेंज जोन में शामिल किया गया है। इसलिए शासन के गाइडलाइन के अनुसार सोमवार को दोपहर बाद शराब की दुकानें खोली गई तो लंबी-लंबी लाइन लग गई। पूरे जिले में पहले दिन करीब सवा करोड़ रुपये की शराब बिक गई।

जिले में कुल 362 शराब की दुकानें हैं। शारीरिक बनाए रखने के लिए सभी दुकानों के सामने घेरा बनाया गया है। आबकारी टीम पूरे दिन चक्रमण करती रही। वहीं हॉटस्पाट जोन के एक किमी के दायरे में आने वाली 15 दुकानों को बंद रखा गया। जिले के 362 में अंग्रेजी की 82, बियर की 72, देशी की 205 और मॉडलशाप की तीन दुकानें हैं। इसमें देशी की 199, अंग्रेजी की 77, बियर की 68 व दो मॉडलशाप संचालित किए जा रहे हैं। आबकारी अधिकारी वीर अभिमन्यू सिंह ने बताया कि इन दुकानों से लगभग सवा करोड़ रुपये के शराब की विक्री हुई। सभी दुकानों पर शारीरिक दूरी का पालन किया जा रहा है। वहीं हमारे सभी आबकारी निरीक्षण भ्रमणशील हैं।

शादियाबाद : दोपहर तक मदिरा की दुकानें बंद रहने से शौकीन मायूस होकर खाली हाथ लौट रहे थे। जैसे ही जिला प्रशासन ने अनुमति दी, धड़ाधड़ सभी दुकानें खोल दी गई। शाम तीन बजे सर्किल पांच के आबकारी निरीक्षक जमशेद आलम ने पहुंचकर मदिरा की सभी दुकानों का स्टाक चेक किया। बताया कि स्टाक सही पाया गया है।

No comments:

Post a comment