Ghazipur: मारपीट के चार आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Wednesday, 13 May 2020

Ghazipur: मारपीट के चार आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल


सुहवल थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव के महादेवा सब्जी मंडी में रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में एक पक्ष से छह नामजद और पांच अज्ञात तथा दूसरे पक्ष से छह नामजद और कई अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई।

मालूम हो कि सुहवल क्षेत्र के महादेवा सब्जी मंडी में सोमवार की सुबह करीब सात बजे पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष के युवकों के द्वारा दूसरे पक्ष के युवक पर चाकुओं से हमला कर एवं उसके साथ खड़े एक अन्य युवक को मारपीट कर घायल कर दिया था। ग्रामीणों ने घेरकर हमलावरों को पकड़ लिया और उन्हें मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया था। 

तनाव को देखते हुए गांव के मुख्य मार्गों को सील करने के साथ ही बड़ी मात्रा में पुलिस की तैनाती कर दी गई थी। प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि चाकूबाजी में घायल नागा उर्फ अमित पटेल के भाई की तहरीर पर एक समुदाय के छह नामजद एवं पांच अज्ञात तथा दूसरे समुदाय के घायल छोटक के परिजनों की तहरीर पर छह नामजद एवं कई अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। मंगलवार की सुबह मुख्य दो आरोपियों सहित चार लोगों को उनके घर से गिरफ्तार किया गया। उनका चालान कर जेल भेज दिया गया। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है, उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गांव में शांति व्यवस्था कायम है।

No comments:

Post a comment