बनारस में एक दिन में पांच नए पॉजिटिव मरीज, चार नए हॉटस्पॉट बने - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 14 May 2020

बनारस में एक दिन में पांच नए पॉजिटिव मरीज, चार नए हॉटस्पॉट बने


वाराणसी में बुधवार को पांच नए मरीजों के आने के साथ ही चार नए हॉटस्पॉट भी बन गए हैं। इन नए हॉटस्पॉट के साथ ही जिले में हॉटस्पॉट की संख्या बढ़कर 33 हो गई है। इसमें 30 एक्टिव हॉटस्पॉट हैं। इनमें 16 रेड जोन और 14 आरेंज जोन हैं। तीन ग्रीन जोन में आ चुके हैं। 

बुधवार की सुबह दो मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इनमें एक मरीज नरिया और दूसरा जैतपुरा का निवासी है। शाम में तीन मरीजों का रिपोर्ट पॉजिटिव आई। तीनों चौबेपुर थाना क्षेत्र के दो गांवों के हैं। दो मरीज चौबेपुर के छितौना गांव और एक महिला मरीज चौबेपुर के ही उमर बराई की है। 

पॉजिटिव मरीज के सामने आने के साथ ही नरिया को तत्काल हॉटस्पॉट बना दिया गया। नरिया इलाके को सील कर दिया गया। पुलिस बल की तैनाती के साथ वहां आने जाने वाले पर रोक लगा दी गई है। एक मरीज जैतपुरा का है। जैतपुरा पहले से हॉटस्पॉट है। लेकिन पॉजिटिव मरीज के घर की दूरी उस हॉटस्पॉट से ज्यादा दूर है। इसलिए जैतपुरा में भी एक नया हॉटस्पॉट बनाया जा रहा है।

No comments:

Post a comment