मुंबई से आजमगढ़ आए कोरोना संदिग्ध की मौत, दूसरे की हालत गंभीर - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 15 May 2020

मुंबई से आजमगढ़ आए कोरोना संदिग्ध की मौत, दूसरे की हालत गंभीर


मुंबई से आजमगढ़ लौटे कोरोना संदिग्ध युवक की शुक्रवार को मौत हो गई। दूसरे युवक की हालत गंभीर होने पर लखनऊ के एक हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। दोनों बुधवार को अलग-अलग ट्रक से मुंबई से घर लौटे थे। कोरोना संदिग्ध मानकर गुरुवार को ही दोनों का सैंपल गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया था। जांच रिपोर्ट आने से पहले ही एक युवक की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

एक युवक सदर तहसील के जहानागंज ब्लाक के नेतपुर गांव का निवासी था। दूसरा सुम्भी गांव का था। बुधवार को दोनों अलग-अलग ट्रक से अपने-अपने घर पहुंचे। गुरुवार को शाम चार बजे चक्रपानपुर मेडिकल कॉलेज पर जांच कराने के लिये पहुंचे थे। जहां दोनों की हालत गंभीर होने पर सैंपल लेकर डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया था। 

जिलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि नेतपुर गांव निवासी कोरोना संदिग्ध की लखनऊ में एक हास्पिटल मे इलाज के दौरान मौत हो गई। जिलाधिकारी ने बताया कि कोरोना की जांच रिपोर्ट आने तक मृत युवक का दाह संस्कार रोक दिया गया है। अभी उसका शव घर नहीं पहुंचा है।

No comments:

Post a comment