महाराष्ट्र से श्रमिकों को लेकर आ रही डीसीएम पेड़ से टकरा कर पलटी, एक की मौत, 32 घायल - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 15 May 2020

महाराष्ट्र से श्रमिकों को लेकर आ रही डीसीएम पेड़ से टकरा कर पलटी, एक की मौत, 32 घायल


महाराष्ट्र से मजदूरों को बहराइच आ रही डीसीएम फखरपुर इलाके में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। इस हादसे में लगभग 32 लोग घायल हो गए। सभी को बहराइच मेडिकल कालेज पहुंचाया गया है। जहां एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है, जबकि घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। 

महाराष्ट्र से मजदूरों को लेकर बहराइच आ रही डीसीएम नम्बर एमएच 03/पीवी 0429 शुक्रवार को सुबह फखरपुर थाना क्षेत्र के मदन कोठी के पास अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकराने के बाद रोड के किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में डीसीएम पर सवार लगभग 32 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप, कैसरगंज के सीओ व फखरपुर, कोतवाली देहात एवं नगर के प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंच गए। घायलों को बहराइच मेडिकल कालेज पहुंचाया गया है। घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। 

एएसपी सिटी अजय प्रताप ने बताया कि डीसीएम पर 32 लोग सवार थे। ये लोग मुम्बई से आ रहे थे। इनमें से अधिकांश लोग बहराइच के ही निवासी हैं। सीएमएस के साथ वे स्वयं अस्पताल में मौजूद हैं। सभी घायलों का इलाज चल रहा है। एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

No comments:

Post a comment