Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कोविड-19 : उत्तर प्रदेश में 21 दिन बाद टूटा कोरोना मरीजों का रिकार्ड


यूपी में कोरोना वायरस का मामला तेजी से बढ़ता जा रहा है। एक-एक जिलें कई संख्या के साथ कोविड 19 के मरीजों के मिलने का क्रम जारी है। रविवार को लखीमपुर खीरी में एक साथ दस मामले आए। गाजीपुर समेत पूर्वांचल के चार जिलों में 10 संक्रमित मिले है। इसके अलावा पश्चिमी यूपी के हापुड़ में भी दस लोगों में इस बीमारी की पुष्टि हुई है। इसी तरह रामपुर में सगी बहनों समेत आठ कोरोना संक्रमित और मिले है। 

प्रदेश में शनिवार को कोरोना संक्रमण ने रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। एक दिन में 203 मरीज सामने आए थे। इससे पहले 25 अप्रैल को सबसे ज्यादा 177 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए थे।इस तरह शनिवार को 21 दिन बाद प्रदेश में सबसे ज्यादा मरीज मिलने का रिकार्ड बना। शनिवार देर रात तक 4,258 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके थे। शनिवार को नौ कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया था। 

उत्तर प्रदेश में अब तक 104 मौतें हो चुकी हैं।  शनिवार को तीन मौतें आगरा, दो झांसी और एक-एक मौत मेरठ, नोएडा, मुरादाबाद और आजमगढ़ में हुई। शनिवार को मिले 203 कोरोना संक्रमित मरीजों में अकेले मेरठ के ही 27  हैं।  राहत की बात यह है कि शनिवार को 275 मरीज ठीक होकर घर वापस चले गए। अब तक 2,441 मरीज ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं। अब तक तबलीगी जमात के 1,251 मरीज संक्रमित पाए गए हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr