Featured

Type Here to Get Search Results !

चंदौली में भी मिला कोरोना पॉजिटिव, अब यूपी का कोई भी जिला COVID-19 फ्री नहीं, कोरोना वायरस के संक्रमण

0

उत्तर प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों के बढ़ते अनुपात में बीच में अभी तक इससे अछूत रहा जिला भी कोविड-19 की चपेट में आ गया है। अब तो कोरोना वायरस का संक्रमण चंदौली में भी पहुंच गया है और कोरोना संक्रमण अब प्रदेशभर में फैल गया है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण से अब तक अछूते चल रहे चंदौली में भी महामारी के वायरस ने हमला कर दिया। चंदौली में कोरोना की दस्तक के बाद अब इसका संक्रमण प्रदेश के सभी 75 जिलों में फैल चुका है। जिन तीन जिलों में सभी लोग ठीक हो गए थे, वहां बुधवार को कोरोना वायरस ने दोबारा धावा बोला और नए संक्रमित सामने आए। इनमें पीलीभीत, कौशांबी व महोबा शामिल हैं।

प्रदेश में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमित 116 नए मरीज मिलने के बाद अब रोगियों की कुल संख्या 3780 पहुंच गई है। इस वायरस से संक्रमित छह और लोगों ने दम तोड़ दिया। इनमें संत कबीरनगर, नोएडा, मेरठ व प्रतापगढ़ के एक-एक और मुरादाबाद के दो व्यक्ति शामिल हैैं, जिन्हें मिलाकर अब तक 93 लोग इस महामारी से जान गवां चुके हैं। दूसरी ओर राहत देने वाली बात यह रही कि 92 मरीज और स्वस्थ हुए, जिन्हें मिलाकर अब तक कुल 1965 लोग ठीक हो चुके हैं, जो कि 51 फीसद से अधिक हैं। वहीं, बुधवार को 1873 संदिग्ध रोगियों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad