दूसरे दिन भी गाजीपुर में मिले कोरोना वायरस के मरीज, दिल्ली-मुंबई से आए चार लोग संक्रमित - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 14 May 2020

दूसरे दिन भी गाजीपुर में मिले कोरोना वायरस के मरीज, दिल्ली-मुंबई से आए चार लोग संक्रमित


गाजीपुर जिले में लगातार कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। दिल्ली और मुंबई से आए चार और प्रवासियों के कोरोना पॉजिटिव होने से जिला प्रशासन व स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है।

इन दिनों कोरोना संक्रमितों की बढ़ रही संख्या को देखते हुए प्रशासन एहतियात के साथ सतर्कता और बढ़ाने की जुगत में है। गुरुवार की सुबह चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 14 हो चुकी है। जिनमें प्रवासी कोरोना संक्रमितों की संख्या आठ हो गई है। संक्रमितों में से छह स्वस्थ हो चुके हैं।

स्वास्थ्य विभाग की टीम संक्रमितों को उपचार के लिए वाराणसी स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय अस्पताल भेजने की तैयारी में जुटी है। इस संबंध में कोरोना नोडल अधिकारी व एसीएमओ डॉ उमेश कुमार ने बताया कि दिल्ली का एक और मुंबई के तीन लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अब संक्रमित प्रवासियों की संख्या आठ हो चुकी है। इसकी पुष्टि मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ जोसी मौर्य ने भी की है।

No comments:

Post a comment