Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

COVID-19 : उत्तर प्रदेश में कोरोना के 55 नए केस, 3214 पहुंचा आंकड़ा


उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना संक्रमित मरीजों के 155 नए मामले सामने आए। इनमें अकेले आगरा के ही 36 हैं। इस तरह अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 3214 तक पहुंच गई है। शुक्रवार को मेरठ, फिरोजाबाद, नोएडा और झांसी में एक-एक मरीज की मौत हो गई। नोएडा में कोरोना संक्रमण से यह पहली मौत है। अब तक प्रदेश में कुल 66 जानें कोरोना के कारण जा चुकी हैं।

इस समय प्रदेश में कोरोना से प्रभावित 68 जिले हैं। बुधवार को फतेहपुर जिला भी कोरोना संक्रमित हो गया। वहां कोरोना के दो मरीज पाए गए हैं। शुक्रवार को प्रदेश में कुल 137 मरीज ठीक होकर घर वापस चले गए। अब तक 1387 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। अब तक तबलीगी जमात से जुड़े कुल 1152 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण से अब तक हुईं 66 मौतों में से सबसे ज्यादा 16 मौतें आगरा में हुई हैं। इसके बाद मेरठ में 10, मुरादाबाद में सात, कानपुर में छह, मथुरा में चार, फिरोजाबाद में चार अलीगढ़, झांसी और गाजियाबाद में दो-दो मौतें हुई हैं। लखनऊ, अमरोहा, वाराणसी, बस्ती, बुलंदशहर, श्रावस्ती, बरेली, कानपुर देहात, मैनपुरी, बिजनौर, एटा प्रयागराज और नोएडा  में एक-एक मरीज की मौत हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr