Varanasi में पांच नए मरीज मिलने के साथ ही हॉटस्‍पॉट की संख्‍या हो गई 33 - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 14 May 2020

Varanasi में पांच नए मरीज मिलने के साथ ही हॉटस्‍पॉट की संख्‍या हो गई 33


वाराणसी: बीएचयू लैब से बुधवार को 65 सैंपल के परिणाम प्राप्त हुएl रिपोर्ट में पांच नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। अन्य सभी परिणाम नेगेटिव हैl दो नए मरीजों में एक नरिया, सुंदरपुर का रहने वाला 73 वर्षीय पुरुष है।लगभग 10 दिन पूर्व पॉजिटिव आए मरीज का बेटा दिल्ली से वापस आया था, मरीज को  जुखाम बुखार महसूस होने की शंका के आधार पर बीएचयू फ्लू ओपीडी में सैंपल दिया गया। दूसरा 58 वर्षीय मरीज जो कि जैतपुरा का रहने वाला है, अपर निदेशक स्वास्थ्य वाराणसी मंडल (एडी ऑफिस) के कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है। सांस की समस्या होने के कारण मरीज द्वारा बीएचयू फ्लू ओपीडी में अपना सैंपल दिया गया था l अनय मरीज चौबेपुर क्षेत्र से है। यहां मुंबई से आए तीन लोगों में कोरोनो संक्रमण के लक्षण मिले हैं। जिले में हॉटस्पॉट की संख्या 33 हो गई है।

दोनों पुरुष मरीज ग्राम छितौना थाना चौबेपुर के निवासी हैं, जो 11 मई  को एक ही बाइक पर सवार होकर मुंबई से वाराणसी पहुंचे और सीधे ईएसआईसी फ्लू ओपीडी में जांच कराने के लिए गए जहां इनका सैंपल लिया गया l दोनों में एक 28 वर्षीय मरीज मुंबई की लिबास नामक कपड़ा कंपनी मे कपड़ा इन्वेंटरी की डाटा फीडिंग का कार्य करता था, दूसरा 26 वर्षीय मरीज मुंबई के एक सेठ की गाड़ी चलाता था। 28 वर्षीय तीसरी महिला मरीज जो कि ग्राम उमरा बराई थाना चौबेपुर की निवासी है, अपने पति एवं दो बच्चों के साथ एक ही कार में मुंबई से दिनांक 11 मई को वाराणसी वापस आई। 


No comments:

Post a comment