Coronavirus News Update: प्रवासी बने संकट, दो की मौत और 3800 से अधिक पॉजिटिव - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 14 May 2020

Coronavirus News Update: प्रवासी बने संकट, दो की मौत और 3800 से अधिक पॉजिटिव


तीसरे लॉकडाउन के बाद भी वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण उत्तर प्रदेश में थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में गुरुवार को भी करीब पांच दर्जन से अधिक संक्रमित मिले हैं जबकि मेरठ में दो संक्रमितों की मौत हो गई है।

प्रवासी कामगार/श्रमिकों को तमाम हिदायत के बाद भी इनका चुपके से या फिर बिना स्कैनिंग के प्रदेश में आगमन बेहद घातक होता जा रहा है। प्रदेश में हर कोने से प्रवासियों के संक्रमित होने की लगातार सूचना मिलने से सरकार बड़े पसोपेश में है। प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसके साथ ही मृतकों की संख्या में भी लगातार इजाफा होता चला जा रहा है।

प्रदेश में गुरुवार को सुबह सैंपल रिपोर्ट आने के बाद करीब पांच दर्जन संक्रमित मिले हैं। इनमें से मुरादाबाद में 13, मेरठ में 12, लखीमपुर खीरी में नौ, राजधानी लखनऊ में छह, प्रयागराज में पांच, गाजीपुर, बस्ती, सिद्धार्थनगर व कन्नौज में चार-चार, औरैया व सहारनपुर में दो-दो संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा बिजनौर, संतकबीर नगर, मऊ व उन्नाव में एक-एक मरीज पॉजिटिव मिला है। 

No comments:

Post a comment