यूपी कोरोना अपडेट : लगातार बढ़ रहे पॉजिटिव मरीज, जानें प्रमुख शहरों का हाल - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Thursday, 7 May 2020

यूपी कोरोना अपडेट : लगातार बढ़ रहे पॉजिटिव मरीज, जानें प्रमुख शहरों का हाल


यूपी में लगातार कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। प्रदेश में कोरोना के 118 नए मरीज सामने आए हैं। इनमें अकेले कानपुर नगर के ही 16 मरीज हैं।  इस तरह प्रदेश में मरीजों की संख्या 2998 तक पहुंच गई है। राहत की बात है कि राजधानी लखनऊ में कोई नया मरीज नहीं मिला है। बुधवार को प्रयागराज, एटा, मेरठ और अलीगढ़ में एक-एक मरीज ने दम तोड़ दिया। 

कोरोना से मेरठ में नौवीं मौत, 10 नए केस
मेरठ में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई। इसके साथ ही मेरठ में चार दिन में बिजनौर के निजी डाक्टर सहित चार लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। वहीं, मेरठ में 10 नए केस की पुष्टि हुई है। उधर, हापुड़ में बुधवार को सात और नए कोरोना संक्रमित मिले। इसके साथ ही हापुड़ में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 52 हो गई है। उधर, हापुड़ में बुधवार को सात और नए कोरोना केस की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही हापुड़ में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 52 हो गई है। छह केस एक ही गांव कुराना से हैं। कुराना गांव से अब तक 22 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। डीएम और सीएमओ ने इसकी पुष्टि की है। 

No comments:

Post a comment