Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Bihar Update: बिहार में एक दिन में मिले रिकॉर्ड तोड़ 130 नए मरीज, आंकड़ा हुआ 879


बिहार में मंगलवार को कोरोना ने नया रिकॉर्ड बना लिया है। एक दिन में 130 नए  मरीज मिल चुके हैं, जिसमें से जमुई जिले में पहली बार एक मरीज मिला है। इसतरह अब कोरोना ने सभी जिलों में अपने पैर पसार लिए हैं। मंगलवार को कोविड 19 पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 879 तक पहुंच गया है। कल मिले 130 में से 124 मरीज प्रवासी हैं जो बाहर के प्रदेशों से बिहार आए हैं। बताे दें कि अबतक कोरोना से संक्रमित 386 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और छह की मौत हो चुकी है।

दो दिन में मिले थे करीब 150 मरीज
बिहार में प्रवासी मजदूर राज्य सरकार के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं। बिहार के बाहर से वापस ट्रेन से बिहार आ रहे कई मजदूर कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। सोमवार तक बिहार में 150 प्रवासी कोरोना पॉज़िटिव पाये गये हैं। तो वहीं पिछले दो दिनों में राज्य में करीब 150 कोरोना मरीज मिले हैं। रविवार को राज्य में सर्वाधिक 96 तो वहीं सोमवार को 53 मरीज मिले हैं।

बिहार पुलिस के जवान हुए कोरोना संक्रमित
मंगलवार को भी पुलिस के कई जवान कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं सोमवार को 53 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे, जिसमें बीएमपी के आठ जवान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस तरह से कोरोना अब बिहार पुलिस के मुख्यालय तक पहुंच गया है, इनमें से एक जवान पुलिस मुख्यालय में पदस्थापित एक आईपीएस का बॉडीगार्ड है।  अब ये कोरोना पॉजिटिव बॉडीगार्ड किसके-किसके संपर्क में आया है, इसकी पड़ताल की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr