Type Here to Get Search Results !

Coronavirus Bihar Update: बिहार में तीन लॉट में मिले 112 नए कोरोना मरीज, संख्या हुई 1145

0

बिहार में शनिवार को कोरोना के 112 नए संक्रमित मरीज मिले हैं, जिसके बाद बिहार में कोविड-19 संक्रमितों की संख्या अब 1145 पर पहुंच गई है। वहीं कोरोना से संक्रमित मरीजों के स्वस्थ होने के आंकड़े भी बढ़े हैं। अब तक 440 मरीजों ने इस बीमारी को हराया है तो वहीं सात मरीजों की मौत भी हो चुकी है।

आज सुबह में आई पहली रिपोर्ट में 46 मरीजों की पुष्टि हुई। इसमें 18 मरीज बांका के, तीन कटिहार के, नौ मरीज शेखपुरा जिले के, पांच पटना के, दो औरंगाबाद के, सात जमुई के, एक मुंगेर और एक समस्तीपुर के शामिल हैं। इसमें पटना के बीएमपी के फिर चार जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।  

दूसरी रिपोर्ट शाम में आई, जिसमें एक साथ 39 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। इसमें पटना, पूर्वी चंपारण, शिवहर व जहानाबाद में एक-एक मरीज मिले हैं, जबकि 2 मुजफ्फरपुर, 3 वैशाली, 6 मधुबनी और 9 नवादा में मिले हैं। दूसरी रिपोर्ट में सर्वाधिक 15 मरीज पूर्णिया में मिले।

तीसरी रिपोर्ट रात में आई, जिसमें एक साथ 27 नए मरीज मिले हैं। इसमें भागलपुर में 4, गोपालगंज में 8, बेगूसराय में 7 के अलावा आैरंगाबाद, मुंगेर, खगडि़या व कटिहार में 2-2 तथा नालंदा में एक मरीज मिले हैं। इस तरह आज अब तक 112 नए मरीज मिल चुके हैं।  

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad