Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

एक दिन में रिकार्ड रिपोर्ट आने से बढ़ा कोरोना का ग्राफ, अब तक 5533 संक्रमित


यूपी में दूसरे राज्यों से आए प्रवासी मजदूरों व अन्य लोगों ने मुसीबत बढ़ा दी है। यही कारण है कि राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण की चाल तेज हो गई है। गुरुवार को सर्वाधिक 359 नए मरीज मिले और इसमें से अकेले 179 प्रवासी श्रमिक हैं। अब तक कोरोना संक्रमित पाए गए कुल 5533 लोगों में से अकेले 1230 प्रवासी श्रमित व कामगार ही हैं। यानी कुल मरीजों का 22.3 फीसद प्रवासी श्रमिक हैं।

दरअसल, गुरुवार को ऐसा दिन रहा जब एक ही दिन में 15,647 लोगों की जांच रिपोर्ट लैब से आई। उधर, कोरोना वायरस ने आठ और लोगों की जान ले ली। अब तक कुल 139 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। दूसरी ओर मरीजों के स्वस्थ होने का सिलसिला भी जारी है। इसी क्रम में 138 मरीजों के और ठीक होने के बाद अब तक कुल 3204 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, जो कि राष्ट्रीय औसत से काफी अच्छा है। अब तक 58 फीसद लोग स्वस्थ हो चुके हैं। प्रदेश में अब 1982 एक्टिव केस हैं।

यूपी में गुरुवार को कोरोना वायरस से जिन आठ लोगों की मौत हुई उनमें लखनऊ, फीरोजाबाद, अलीगढ़, प्रतापगढ़, अयोध्या, चित्रकूट, कानपुर और एटा का एक-एक मरीज शामिल है। कानपुर में कोरोना से दसवीं मौत हुई है। सीएमओ डॉ. अशोक शुक्ल ने बताया कि गुरुवार दोपहर मृत प्रवासी युवक के नमूने की देर रात आई रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr