Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

यूपी के 74 जिलों में पहुंचा कोरोना, 24 घंटे में मिले 109 नए मरीज, अब तक 80 लोगों की मौत


सोमवार को बलिया व अम्बेडकर नगर जिलों को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है।  इस तरह अब 75 में से 74 जिलों में कोरोना के मरीज पाए जा चुके हैं।  ललितपुर में  पिछली नौ मई को एक ही कोरोना मरीज संक्रमित पाया गया था। उसकी सोमवार को मौत हो गई। इस तरह प्रदेश में कोरोना संक्रमण से अब तक 80 मौतें हो चुकी हैं। कोरोना पॉजिटिव के 109 नए मरीज सामने आए हैं। इनमें अकेले आगरा के ही 14 हैं। 

सोमवार को लखनऊ में कोई पॉजिटिव केस नहीं पाया गया। इस तरह अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 3573 तक पहुंच गई है। सोमवार को 105 मरीज ठीक होकर घर वापस चले गए। अब तक 1758 मरीज ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं। अब तक तबलीगी जमात के 1184 मरीज संक्रमित पाए गए हैं।

बीते 24 घंटों में आगरा में 14 , गाजियाबाद में चार, नोएडा में छह, लखीमपुर में एक, वाराणसी में तीन, जौनपुर में तीन,बागपत में एक, मेरठ में 13 , बुलंदशहर में पांच, बस्ती में तीन, गाजीपुर में एक, हाथरस में 10, रायबरेली में एक, औरैया में तीन, बाराबंकी में पांच, सीतापुर में पांच, प्रयागराज में एक, मथुरा में दो, रामपुर में तीन, अमरोहा में एक, संभल में दो, कन्नौज में तीन, संतकबीरनगर में  एक, मैनपुरी में एक, गोंडा में छह, अलीगढ़ में दो, जालौन में एक,  झांसी में एक, कानपुर देहात में एक, सिद्धार्थनगर में दो,  फतेहपुर में एक, बलिया में एक और अम्बेडकरनगर में दो के साथ 109 मरीज कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr